16 वर्षीय एक लड़का ने प्रेम प्रसंग के एक मामला में अपनी जान दी ।

 


बेतिया, 06 अक्टूबर। महिला के प्रेम प्रसंग में एक सोलह वर्षीय युवक ने पंखे में फंदा लगाकर खुदखुशी कर लेने का मामला सामने आया है।

    यह घटना बेतिया पुलिस ज़िला स्थित नौतन थाना इलाका के मंगलपुर बनकटवा ग्राम स्थित सूरज कुमार की है। 16 साल का युवक ने पंखा में लटक कर शनिवार की रात्रि जीवन की इहलीला समाप्त कर लिया। घटना की सूचना पर पहुंचीं नौतन पुलिस ने लाश को पंखे से उतार पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच में रविवार को कराया गया है। इस घटना को लेकर जितनी मुंह उतनी बात की चर्चा सुर्खियों में छाया हुआ है।

मिली ख़बर के मुताबिक़ बनकटवा निवसी ललन प्रसाद के दो लड़का और दो लड़की है। मृतक युवक सूरज कुमार विद्यालय नहीं जाता था। बताया जाता है कि नौतन थाना क्षेत्र के शिवराजपुर पंचायत स्थित एक महिला के साथ पिछले कुछ वर्षों से सूरज का अवैध संबंध था। प्रेमिका के किसी बात को लेकर युवक को अमरख लग गया। इससे गुस्साये युवक ने पंखे से लटक मौत का घाट उतर गया. परिजन अवैध संबंध को लेकर बार बार विरोध करते थे, लेकिन युवक अपनी आदत से बाज नही आया। घटना के बाद गाँव में मातम का माहौल बना हुआ है सूत्रों का यह भी कहना है कि शिवराजपुर के जिस औरत के साथ में इसका अवैध संबंध था उसके साथ कितने बार पंचों के द्वारा पंचायती भी होने की चर्चा है। स्थनीय पुलिस ने रविवार को सुबह सूचना पर पहुंचने के बाद पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम कराया। इस मामले में पुलिस ने भी छान बीन शुरु कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ